हालात

मणिपुर में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, अमित शाह मुंबई में कर रहे मौजः संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि अमित शाह मुंबई क्यों आए हैं, उन्हें मणिपुर और जम्मू कश्मीर जाना चाहिए। वह मुंबई में क्या कर रहे हैं? उन्हें मणिपुर जाने की हिम्मत दिखानी चाहिए। मणिपुर में लगातार हमले हो रहे हैं। आज भी मणिपुर में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं।

संजय राउत बोले- मणिपुर में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, अमित शाह मुंबई में कर रहे मौज
संजय राउत बोले- मणिपुर में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, अमित शाह मुंबई में कर रहे मौज फोटोः सोशल मीडिया

शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुंबई दौरे पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने मणिपुर हिंसा का जिक्र करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भी मणिपुर में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं और गृह मंत्री मुंबई में मौज-मस्ती कर रहे हैं।

Published: undefined

संजय राउत ने कहा कि अमित शाह मुंबई क्यों आए हैं, उन्हें मणिपुर और जम्मू कश्मीर जाना चाहिए। वह मुंबई में क्या कर रहे हैं? उन्हें मणिपुर जाने की हिम्मत दिखानी चाहिए। मणिपुर में लगातार हमले हो रहे हैं। आज भी मणिपुर में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। गृह मंत्री मुंबई में मौज-मस्ती कर रहे हैं।

Published: undefined

एकनाथ शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम अजित पवार के बारे में उन्होंने कहा कि सभी ने अपनी-अपनी एजेंसी बना रखी है। अजित पवार की एजेंसी और शिंदे गुट की अलग एजेंसी, ये सब बीजेपी के निर्देश पर काम करती हैं। इनके नेता एजेंसी के निर्देशानुसार ही कपड़े भी पहनते हैं।

Published: undefined

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम मुंबई पहुंचे। उन्होंने मुंबई में 'लालबाग के राजा' के चरणों में माथा टेका। इस साल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। महाराष्ट्र में सत्ता में आने के बाद 'लालबाग के राजा' के दर्शन के लिए यह उनका तीसरा दौरा है। इस बीच आज देर रात और कल सुबह अमित शाह के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक होगी। इस दौरान विधानसभा चुनाव की रणनीति बनेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined