हालात

पाकिस्तान गई अंजू मामले में आया नया मोड़, पत्नी के खिलाफ पति अरविंद ने उठाया ये बड़ा कदम

अरविंद ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में अंजू और नसरुलाह के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 366, 494, 500, 506 व आईटी एक्ट 47/66 में मामला दर्ज कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सोशल मीडिया से हुए प्यार के लिए पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई राजस्थान के अलवर की अंजू के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। अंजू के पति अरविंद ने अपनी पत्नी अंजू और उसके पाकिस्तानी प्रेमी नसरुलाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अरविंद ने शुक्रवार देर रात भिवाड़ी के फूलबाग थाने में अंजू और नसरुलाह के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 366, 494, 500, 506 व आईटी एक्ट 47/66 में मामला दर्ज कर लिया है।

Published: undefined

बता दें कि, अपने पति को छोड़ ऑनलाइन आशिक से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची अलवर की अंजू भारत में अपने पति अरविंद को बिना बताए जयपुर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकल गई थी। अरविंद ने बताया कि उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते हैं और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है।

Published: undefined

अंजू ने 2020 में ही विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई करने की बात कहकर अपना पासपोर्ट बनवा लिया था। पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा था कि वो अपने दोस्त से मिलने आई है और वह सही सलामत है। जल्द ही पाकिस्तान से वापस भारत आ जाएगी । उसका एक महीने का वीजा बना हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: उद्धव की शिवसेना ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए 65 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, आदित्य ठाकरे वर्ली से लड़ेंगे

  • ,
  • बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में हुई 11वीं गिरफ्तारी, सरगना और शूटर के बीच अहम भूमिका निभाने वाला पकड़ा गया

  • ,
  • दुनियाः रूस में पीएम मोदी-जिनपिंग के बीच हुई द्विपक्षीय वार्ता और सूडान में मस्जिद पर हवाई हमले में 31 की मौत

  • ,
  • अभी भारत में ही रहेंगी तसलीमा नसरीन, बोलीं- सुबह गृहमंत्री को ट्वीट किया और शाम को परमिट मिल गया

  • ,
  • महाराष्ट्र: MVA में तय हो गया सीट बंटवारा, तीनों दल 85-85 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बाकी सीटें सहयोगियों के लिए