हालात

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की, उनकी हत्या हुई, परिवार ने किया दावा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई!

बिहार के पटना में सुशांत के निवास के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा कि हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उसकी हत्या कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर से उनका परिवार सदमे में है। रविवार को खुदकुशी के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम डॉ.आर.एन. कूपर म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल में किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है, हलांकि पोस्टमॉर्टम का आधिकारिक विवरण आना बाकी है। खबरों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने आई है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा।

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST

अभी इस बात से पर्दा उठना बाकी है कि आखिर सुशांत सिंह ने खुदकुशी क्यों की। इस बीच उनकी मौत को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। उनका परिवार यह मामने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने खुदकुशी की है। उनका सीधे तौर पर कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है।

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST

बिहार के पटना में सुशांत के निवास के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा, “हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उसकी हत्या कर दी गई है।”

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके पिता ने भी पूरे मामे की जांच की मांग की है। आज मुंबई में ही सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत सिंह का परिवार पटना से उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आज मुंबई पहुंचेगा।

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST

वहीं, जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने कहा, “मुझे कहीं न कहीं कोई गहरी साजिश लगती है, सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। बिहार के लिए इससे बड़ी क्षति कुछ नहीं हो सकती। इसकी पूरी सीबीआई जांच होनी चाहिए।”

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Jun 2020, 9:54 AM IST