हालात

उत्तर प्रदेश में 11 IAS अफसरों के तबादले, 5 जिलों के बदले गए डीएम

आईएएस इंद्रमणि त्रिपाठी को डीएम औरैया के पद पर तैनाती दी गई है। चंद्र विजय सिंह को डीएम अयोध्या बनाया गया है। दिव्या मित्तल को डीएम देवरिया के पद पर तैनाती दी गई है।

फोटो : Getty Images
फोटो : Getty Images 

उत्तर प्रदेश में शनिवार देर रात 11 आईएएस अफसरों के तबादले किए गए। पांच जिलों के डीएम बदले गए हैं। अयोध्या के डीएम रहे नीतीश कुमार को दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम का एमडी बनाया गया है। चुनावों के बाद अयोध्या डीएम और महंत राजू दास का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। यूपी सरकार द्वारा जारी सूची के अनुसार, प्रतीक्षारत चल रहीं निधि श्रीवास्तव को बदायूं का डीएम बनाया गया है। बदायूं के डीएम मनोज कुमार को उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग, प्रयागराज का सचिव बनाया गया है।

Published: undefined

आईएएस इंद्रमणि त्रिपाठी को डीएम औरैया के पद पर तैनाती दी गई है। चंद्र विजय सिंह को डीएम अयोध्या बनाया गया है। दिव्या मित्तल को डीएम देवरिया के पद पर तैनाती दी गई है। बद्रीनाथ सिंह को डीएम सोनभद्र बनाया गया है। वहीं देवरिया के डीएम के पद से हटाए गए अखंड प्रताप सिंह को सीईओ, राज्य ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण और औरैया डीएम पद से हटाई गई नेहा प्रकाश को डायरेक्टर ट्रेनिंग के पद पर नियुक्ति दी गई है।

Published: undefined

इसके अलावा मुख्यमंत्री के विशेष सचिव और एसीईओ इन्वेस्ट यूपी प्रथमेश कुमार को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है। न्यायिक राजस्व परिषद के सचिव देवी शरण उपाध्याय को प्रतीक्षारत किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined