IPL 2024

'अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन...', शुभमन गिल ने बताया क्या था पंजाब से हारने का असल कारण?

टाइटंस के 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को शशांक सिंह ने 29 गेंद में छह चौकों और चार छक्कों से नाबाद 61 रन की पारी खेलकर एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 200 रन के विजयी स्कोर तक पहुंचा दिया।

फोटो: PTI
फोटो: PTI 

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त रन बनाए थे लेकिन कैच टपकाने के कारण स्कोर का बचाव नहीं कर पाए।

टाइटंस के क्षेत्ररक्षकों ने मैच में कम से कम तीन कैच टपकाए।

Published: undefined

गिल ने मैच के बाद कहा, ‘‘कुछ कैच टपकाए। ऐसे विकेट पर जब आप कैच छोड़ते हो तो कभी भी आसान नहीं होता। इन परिस्थितियों में रनों का बचाव करना मुश्किल होता है। नई गेंद से कुछ मदद मिल रही थी लेकिन सुधार की गुंजाइश है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि 200 काफी अच्छा स्कोर था। हम 15वें ओवर तक मुकाबले में थे। जब आप कैच छोड़ेंगे तो आप मुसीबत में पड़ जाएंगे। नालकंडे ने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की उसके कारण हम आखिरी ओवर के लिए उसके पास गए।’’

Published: undefined

टाइटंस के 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को शशांक सिंह ने 29 गेंद में छह चौकों और चार छक्कों से नाबाद 61 रन की पारी खेलकर एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 200 रन के विजयी स्कोर तक पहुंचा दिया। शशांक ने जितेश शर्मा (आठ गेंद में दो छक्कों से 16 रन) के साथ छठे विकेट के लिए 39 और आशुतोष शर्मा (17 गेंद में तीन छक्के और एक चौके से 31 रन) के साथ सातवें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी करके पंजाब की जीत सुनिश्चित की।

पंजाब के लिए कप्तान शुभमन गिल ने 48 गेंद में चार छक्कों और छह चौकों से नाबाद 89 रन की पारी खेली जिससे टीम ने चार विकेट पर 199 रन बनाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined