IPL 2024

IPL 2024 Points Table: टॉप पर राजस्थान, हार के बाद 10वें नंबर पर मुंबई, जानें कैसा है बाकी टीमों का हाल

मुंबई इंडियंस -1.423 के बेहद ही खराब नेट रनरेट के साथ टेबल में सबसे नीचे यानी 10वें नंबर पर खिसक गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

IPL Points Table की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स की टीम टॉप पर है। वहीं कल के मैच में मिली हार के बाद मुंबई का बुरा हाल है। मुंबई को उन्हीं के घर पर हराने वाली राजस्थान 6 प्वाइंट्स और +1.249 के नेट रनरेट के साथ पहले नंबर पर आ गई है, जबकि लगातार तीसरा मैच गंवाने वाली मुंबई इंडियंस -1.423 के बेहद ही खराब नेट रनरेट के साथ टेबल में सबसे नीचे यानी 10वें नंबर पर खिसक गई।

Published: undefined

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई ने अब तक गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना किया है। राजस्थान ने अव्वल नंबर पर कब्ज़ा किया हुआ है।फिर अपने दोनों मैच जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स 4 प्वाइंट्स और +1.047 के नेट रनरेट के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है।आगे बढ़ते हुए चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे, गुजरात टाइटंस चौथे और सनराइजर्स हैदराबाद पांचवें नंबर पर नज़र आती है।चेन्नई और गुजरात पास 4-4 प्वाइंट्स मौजूद है, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के चलते चेन्नई ऊपर है।

Published: undefined

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 2 प्वाइंट्स और +0.025 के नेट रनरेट के साथ छठे नंबर पर है। फिर दिल्ली कैपिटल्स सातवें, पंजाब किंग्स आठवें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु नौंवे और अब तक एक भी मैच न जीत पाने वाली मुंबई इंडियंस 10वें नंबर पर है। दिल्ली, पंजाब और बेंगलुरु के पास 2-2 प्वाइंट्स मौजूद हैं, लेकिन नेट रेट के चलते टेबल में सभी स्थिति अलग है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined