IPL 2024

IPL 2023: लगातार दो फिफ्टी ठोकने वाले जेसन रॉय की ये हरकत BCCI को नहीं आई पसंद, ठोका इतना जुर्माना

आईपीएल ने एक बयान में कहा, रॉय ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया है। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला अंतिम और बाध्यकारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज जेसन रॉय के खिलाफ मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। ये जुर्माना एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए लगाया गया है।

Published: undefined

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रॉय ने आउट होने के बाद गुस्से में एक गिल्लियां गिरा दी थी। उन्होंने अपनी गलती मान ली। रॉय ने 29 गेंदों पर 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली। आईपीएल ने एक बयान में कहा, रॉय ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया है। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला अंतिम और बाध्यकारी है।

Published: undefined

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन किया जिस वजह से उन पर यह जुर्माना लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेसन रॉय ने आउट होने के बाद जमीन पर गिरी बेल्स पर अपना बैट मारा था जिस वजह से उन पर यह जुर्माना लगाया गया है। बता दें, केकेआर की पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर विजयकुमार वैशाक ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined