दुनिया

Miss Universe 2023 का ताज शेन्निस पलासियोस के सिर सजा, टॉप 20 में रहीं भारत की श्वेता शारदा

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली शेन्निस पलासियोस निकारागुआ की पहली महिला हैं। यही वजह है कि 'ब्यूटी क्वीन' का खिताब जीतना उनके लिए और भी ज्यादा खास है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मिस यूनिवर्स 2023 के विजेता के ऐलान हो गया है। 72वें मिस यूनिवर्स का खिताब शेन्निस पलासियोस ने जाती है। दुनियाभर की हसीनाओं की पीछे छोड़कर उन्होंने यह ताज अपने नाम किया। मिस यूनिवर्स 2022 आर बोनी ने शेन्निस पलासियोस मिस यूनिवर्स 2023 का ताज पहनाया है।

Published: undefined

खास बात ये है कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली शेन्निस पलासियोस निकारागुआ की पहली महिला हैं। यही वजह है कि 'ब्यूटी क्वीन' का खिताब जीतना उनके लिए और भी ज्यादा खास है। टॉप 3 में थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया की सुंदरियों ने अपनी जगह बनाई। थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड फर्स्ट रनर-अप रहीं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सनके सिर सेकंड रनर-अप का ताज सजा।

Published: undefined

इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चंडीगढ़ में जन्मी श्वेता शारदा ने भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने टॉप 20 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई। वो ताज नहीं जीत पाईं। इस साल पाकिस्तान ने भी पहली बार मिस यूनिवर्स 2023 में डेब्यू किया था। 84 देशों की हसीनाएं इन इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined