दुनिया

Israel Hamas War: जंग के बीच इजरायली PM नेतन्याहू बोले- 'लड़ाई हमास ने शुरू की, खत्म हम करेंगे'

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने एक संबोधन में कहा, "इजरायल युद्ध में है। हम यह युद्ध नहीं चाहते थे। इसे सबसे क्रूर तरीके से शुरू किया गया था। हालांकि इजरायल ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया, लेकिन इजरायल इसे खत्म कर देगा।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध जारी है। इस युद्ध के दौरान करीब 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हजारों लोग घायल हुए हैं। इसी बीच इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि इजरायल ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया है लेकिन खत्म हम करेंगे।

Published: undefined

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने एक संबोधन में कहा, "इजरायल युद्ध में है। हम यह युद्ध नहीं चाहते थे। इसे सबसे क्रूर तरीके से शुरू किया गया था। हालांकि इजरायल ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया, लेकिन इजरायल इसे खत्म कर देगा।" पीएम नेतन्याहू ने हमास पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी और इसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

Published: undefined

नेतन्याहू ने बंधक बनाए गए लोगों की दुर्दशा पर बोलते हुए कहा कि हमास ने निर्दोष इजरायलियों के खिलाफ जो क्रूर हमले किए, ये चौंकाने वाले हैं। उनका घरों में घुसकर परिवारों को मारना, फेस्टिवल में सैकड़ों की संख्या में  युवाओं की हत्या करना, बच्चों और बुजुर्गों का अपहरण करना. ये सब बर्बरता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined