देश

'होनी को कौन टाल सकता है, जो आया है, उसे जाना ही है...', हाथरस हादसे पर भोले बाबा की पहली प्रतिक्रिया

भोले बाबा ने कहा कि 2 जुलाई की घटना के बाद से वह अवसाद से ग्रसित हैं। लेकिन, होनी को कौन टाल सकता है, जो आया है उसे एक दिन तो जाना ही है, भले कोई आगे पीछे हो।

हाथरस हादसे पर भोले बाबा
हाथरस हादसे पर भोले बाबा ians2

यूपी के हाथरस में 2 जुलाई को भोले बाबा की सत्संग के बाद मची भगदड़ में 123 लोगों की जान चली गई थी। अब, स्वयंभू संत नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा ने आईएएनएस से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा कि होनी को कोई नहीं टाल सकता है।

Published: undefined

भोले बाबा ने कहा कि 2 जुलाई की घटना के बाद से वह अवसाद से ग्रसित हैं। लेकिन, होनी को कौन टाल सकता है, जो आया है उसे एक दिन तो जाना ही है, भले कोई आगे पीछे हो। हमारे वकील डॉ. एपी सिंह एवं हमें भी जैसा प्रत्यक्षदर्शियों ने विषैला स्प्रे के बारे में बताया, वह पूर्णत: सत्य है कि कोई न कोई साजिश जरूर हुई है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने में लगे हुए हैं। लेकिन, हमें एसआईटी और न्यायिक आयोग की जांच पर पूरा भरोसा है। हमारे सभी अनुयायियों को भी पूरा भरोसा है। जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी होगा और साजिशकर्ता बेनकाब होंगे। हमने वकील डॉ. एपी सिंह के माध्यम से कमेटी के महापुरुषों से विनती की थी कि वह दिवंगत लोगों के परिजनों और इलाजरत घायलों के साथ तन-मन-धन से खड़े रहें। जिसको सभी महापुरुषों ने अपनी-अपनी सामर्थ्यनुसार मानना भी शुरू किया है और हम उन्हें धन्यवाद प्रेषित करते हैं।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार स्वास्थ्य लाभ के लिए अपनी जन्मभूमि निज प्रवास बहादुरनगर में हूं। सभी महामंत्र का सहारा ना छोड़ें, कठिन समय में सभी को सदमति और सद्बुद्धि प्राप्त होने का वही माध्यम है। नारायण साकार हरि की संपूर्ण ब्रह्मांड में सदा-सदा के लिए जय जयकार हो, जय जयकार हो।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined