देश

पश्चिम बंगाल पीड़िता को जल्द न्याय मिलना चाहिए, दरिंदों को सख्त से सख्त सजा मिले: आलोक शर्मा

बता दें कि कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में लगातार जारी विरोध प्रदर्शन के बीच राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को इस्तीफा देने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालच नहीं है।

आलोक शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल पीड़िता को जल्द न्याय मिलना चाहिए।
आलोक शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल पीड़िता को जल्द न्याय मिलना चाहिए। 

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद बढ़ते विरोध की वजह से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की थी। उनकी इस पेशकश पर बयान देते हुए कांग्रेस सचिव आलोक शर्मा ने कहा, “ममता बनर्जी ने किस वजह से यह बात कही है, यह वो ही बता सकती हैं।” 

Published: undefined

उन्होंने कहा, "जिस तरह से बंगाल में घटनाक्रम हुआ है उसकी जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई एक महीने से वहां पर जांच कर रही है कि क्या-क्या कार्रवाई हुई है? सीबीआई जल्द से जल्द फास्ट एक्शन ले ताकि पीड़िता (जो इस दुनिया में नहीं है) को न्याय मिले और दरिंदों को सख्त से सख्त सजा मिले, उन्हें फांसी मिले।"

Published: undefined

उन्होंने आप के हरियाणा में चुनाव लड़ने पर टिप्पणी करते हुए कहा, “देश में लोकतंत्र है। लोकतंत्र में सभी को चुनाव लड़ने और प्रचार करने का हक है। कोई भी आए, चाहे मायावती आएं, केजरीवाल आएं, चाहे कोई आए हरियाणा की जनता ने एक नैरेटिव तय कर दिया है, इस बार बीजेपी का जाना तय है और कांग्रेस की सरकार का आना तय है।”

Published: undefined

उन्होंने हरियाणा कांग्रेस पार्टी में टिकटों के बंटवारे को लेकर बताया कि प्रदेश में कोई नेता या कार्यकर्ता पार्टी से नाराज नहीं है। कौन नाराज है आप बताइए? थोड़ा बहुत होता रहता है। टिकट हर किसी को नहीं मिलता है। बाकी कोई नाराज नहीं है। सब चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

Published: undefined

बता दें कि कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में लगातार जारी विरोध प्रदर्शन के बीच राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को इस्तीफा देने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालच नहीं है। वह लोगों के लिए इस्तीफा देने को तैयार हैं। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने भी इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने उस समय कहा था कि पश्चिम बंगाल में नेतृत्व परिवर्तन की जरूरत है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined