देश

ये संविधान की जीत है, जब सदन में जाएंगे तो पीडीए के लिए आवाज उठाएंगे, सपा के नवनिर्वाचित सांसद

मछलीशहर लोकसभा सीट से सपा सांसद चुनी गई प्रिया सरोज ने कहा कि ये जो जीत है वह जनता की जीत है, मेरी जीत नहीं है। ये संविधान की जीत है। जब सदन में जाएंगे तो पीडीए के लिए आवाज उठाएंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों की लखनऊ में शनिवार को बैठक हुई। इस बैठक में सपा मुखिया अखिलेश यादव मौजूद रहे। इस लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए यूपी में 37 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है।

Published: undefined

आजमगढ़ से सपा के टिकट पर चुने गए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि इस बड़ी जीत के लिए सपा कार्यकर्ताओं, नेताओं और क्षेत्र की जनता का धन्यवाद और आभार। इसके साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव जी का विशेष धन्यवाद करता हूं। अयोध्या के लोगों को धन्यवाद देता हूं। वहां के लोगों ने समाजवादी पार्टी को जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए उनका अभारी हूं।

वहीं मछलीशहर लोकसभा सीट से सपा सांसद चुनी गई प्रिया सरोज ने कहा कि ये जो जीत है वह जनता की जीत है, मेरी जीत नहीं है। ये संविधान की जीत है। जब सदन में जाएंगे तो पीडीए के लिए आवाज उठाएंगे।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि हम लोग तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बने हैं और विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेंगे। हम धर्म की राजनीति नहीं करते, हम विकास की राजनीति करते हैं। हम सब लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे।

 पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चर्चित कैराना लोकसभा सीट से सांसद इकरा हसन ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ इस लड़ाई में हम लोग साथ हैं। इस लड़ाई को आगे तक लेकर जाना है। क्षेत्र के आवाम का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया। इस बैठक में हम लोगों ने एक दूसरे को बाधाई दी। हमारी पार्टी लोकसभा में तीसरी बड़ी पार्टी है। पीडीए और समाजिक न्याय के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे। हम और हमारी पार्टी महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम करेगी।

Published: undefined

 कौशांबी लोकसभा सीट से सांसद चुने गए पुष्पेंद्र सरोज ने कहा कि हम सभी चुने हुए सांसद जनता के मुद्दे को संसद में जोरदार तरीके से उठाने का काम करेंगे। क्षेत्र की जनता ने हम लोगों पर जो भरोसा जताया है, हम लोग उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। बेरोजगारी, महंगाई, पेपर लीक समेत तमाम मुद्दे हैं। जिनको लेकर हम लोग सड़क से लेकर संसद तक अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

मुरादाबाद सीट से नवनिर्वाचित सांसद रुचि वीरा ने कहा कि आज हम फार्मल मीटिंग के लिए आए थे। सभी सांसदों का एक दूसरे से परिचय हुआ। सपा की इतनी बड़ी जीत के लिए मैं इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और जनता का आभार जताती हूं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined