देश

आगामी विधानसभा चुनाव में कोई मुकाबला नहीं, RJD बनाएगी सरकार, मृत्युंजय तिवारी का दावा

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो कहा है, उसे लागू करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव में कोई मुकाबला नहीं है। जो समीक्षा दो दिनों तक चली है, उसमें हमने पाया कि सबसे ज्यादा वोट हमारी पार्टी को मिला है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आरजेडी की दो दिनों की समीक्षा बैठक खत्म हो गई। बैठक खत्म होने के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि शुक्रवार को समीक्षा बैठक हुई है और सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिम्मेदारी सौंपी गई है। सभी प्रकोष्ठ के लोगों को जिम्मेदारी मिली है। हम सभी लोग मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

Published: undefined

भाई वीरेंद्र ने कहा कि 2024 या 2025 में भी चुनाव हो सकता है। हम लोग तैयार हैं। सभी कार्यकर्ता तैयार हैं। हमारी पार्टी भी तैयार है। कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है और टास्क दिया गया है। कभी भी चुनाव हो सकता है। हार पर हम लोग मंथन कर रहे हैं और हम अपने आधार वोट बैंक को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।

Published: undefined

बैठक के बाद आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आरजेडी ए-टू-जेड की पार्टी है। समीक्षा बैठक में औरंगाबाद से सांसद अभय कुशवाहा को आरजेडी संसदीय दल का नेता बनाया गया, जो दर्शाता है कि हमारी पार्टी सबको जोड़ने का काम कर रही है। इससे एक बहुत बड़ा संदेश गया है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो कहा है, उसे लागू करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव में कोई मुकाबला नहीं है। जो समीक्षा दो दिनों तक चली है, उसमें हमने पाया कि सबसे ज्यादा वोट हमारी पार्टी को मिला है। लेकिन, हम सीट ज्यादा नहीं ला पाए। इसके कारण की समीक्षा हुई। हम लोग काम करेंगे और 2025 में बिहार में सरकार बनाएंगे। पूरी बिहार की 14 करोड़ जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined