देश

तेजस्वी 15 अगस्त के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे, बोले- BJP और JDU से राज्य की जनता ऊब चुकी है

तेजस्वी ने बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता इनसे ऊब चुकी है। आज महंगाई चरम सीमा पर है, पुल गिर रहे हैं, कानून व्यवस्था की हालत बदतर है, पेपर लीक हो रहे हैं। लेकिन, सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।

तेजस्वी यादव 15 अगस्त के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे
तेजस्वी यादव 15 अगस्त के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे फोटो: IANS

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने शुक्रवार को अपना 28वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर आरजेडी प्रदेश कार्यालय में स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का उद्घाटन आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने किया। 

समारोह को संबोधित करते हुए आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे 15 अगस्त के बाद बिहार यात्रा पर निकलेंगे। इस यात्रा के दौरान उनकी योजना प्रत्येक विधानसभा पहुंचने की है।

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच रहने का संदेश देते हुए कहा कि वे लोगों के दुख में हमेशा साथ खड़े रहें। पिछले विधानसभा चुनाव में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। इस लोकसभा चुनाव में भी आरजेडी ने चार सीट पर जीत दर्ज की है। अगला बिहार विधानसभा चुनाव इस साल दिसंबर में हो जाए या अगले साल हो, आरजेडी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

Published: undefined

उन्होंने बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता इनसे ऊब चुकी है। आज महंगाई चरम सीमा पर है, पुल गिर रहे हैं, कानून व्यवस्था की हालत बदतर है, पेपर लीक हो रहे हैं। लेकिन, सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। आरजेडी जो कहती है, वह करती है। आरजेडी ने कभी अपनी विचारधारा नहीं बदली। सभी दलों ने बीजेपी से समझौता किया, आरजेडी इकलौती पार्टी है, जिसने बीजेपी से कभी समझौता नहीं किया। आरजेडी अब 'माई' के साथ 'बाप' की भी पार्टी है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि आरजेडी को जब सरकार में आने का मौका मिला तो वादे के मुताबिक जातीय गणना करवाई और आरक्षण बढ़ाने का काम किया। लेकिन, जब बीजेपी सरकार में आई तो उसे रोकने का काम किया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined