देश

तेजस्वी बोले- 'नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए, मैं तो जनता के दिल में हूं'

मानसून सत्र में 'युवराज' के गायब होने से जुड़े पत्रकारों के प्रश्न पर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि वे तो जनता के दिल में हैं। 15 अगस्त से जनता के बीच जाने वाले हैं। उससे पहले तो फिट होना चाहिए।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को कई दिनों के बाद वापस पटना लौटे। पटना लौटते ही उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग दोहराई। 

उन्होंने मानसून सत्र में अनुपस्थिति पर कहा कि वे तो जनता के दिल में हैं। पटना लौटने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हमलोग लंबे समय से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई है कि बीजेपी यह दर्जा नहीं देना चाहती है और जेडीयू भी यह जानता है। भारत सरकार इस मामले को लेकर कोई भी रूचि दिखाने का काम नहीं कर रही है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े संशोधन हो रहे हैं, इस मामले में तो मामूली संशोधन करना है। नीतीश कुमार चाहें तो यह कोई बड़ा काम नहीं है। सरकार में इतनी हैसियत वे रखते हैं।

Published: undefined

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं। मानसून सत्र में 'युवराज' के गायब होने से जुड़े पत्रकारों के प्रश्न पर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि वे तो जनता के दिल में हैं। 15 अगस्त से जनता के बीच जाने वाले हैं। उससे पहले तो फिट होना चाहिए।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का शुक्रवार को अंतिम दिन है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि तेजस्वी यादव विधानसभा की कार्यवाही में भाग ले सकते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined