देश

नीट पेपर लीक मामले को लेकर तेजस्वी बोले- निष्पक्षता से प्रश्न पत्र लीक मामले की हो जांच, नहीं तो RJD करेगी खुलासा

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार चाहे जितना भी ध्यान भटकाने की कोशिश करे, लेकिन सच्चाई सामने आकर रहेगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो वे पेपर लीक होने की बात मानने को ही तैयार नहीं थे और अब कानून बनाने की बात कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने पेपर लीक मामले की जांच की मांग की।
तेजस्वी यादव ने पेपर लीक मामले की जांच की मांग की। 

नीट (यूजी) का प्रश्न पत्र लीक होने के मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग जारी है। आरजेडी के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच एजेंसियां निष्पक्षता से जांच करें, नहीं तो जो नाम अब तक सामने आए हैं, उनके किसके-किसके साथ संबंध हैं, उसका आरजेडी खुलासा करेगी।

Published: undefined

तेजस्वी ने शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए आरोप लगाया है कि नीट परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और मुख्य साजिशकर्ता संजीव मुखिया का राज्य के बड़े नेताओं से संबंध है। उन्होंने चेतावनी दी कि निष्पक्षता से जांच हो, अन्यथा आरजेडी खुद खुलासा करेगी और उन नेताओं के साथ मुखिया की तस्वीरें जारी करेगी। उन्होंने कहा कि आरजेडी छात्रों और युवाओं का भविष्य खराब करने वालों को नहीं छोड़ेगी।

Published: undefined

 उन्होंने कहा कि सरकार चाहे जितना भी ध्यान भटकाने की कोशिश करे, लेकिन सच्चाई सामने आकर रहेगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो वे पेपर लीक होने की बात मानने को ही तैयार नहीं थे और अब कानून बनाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने केंद्र की एनडीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पेपर लीक हो रहे हैं, ट्रेन दुर्घटनाएं हो रही हैं और पुल गिर रहे हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। घूम-फिरकर तेजस्वी और लालू यादव को ये लोग गाली देते हैं। ऐसा लगता है कि वे तो दूध के धूले हैं और जो हो रहा है, हम लोग ही कर रहे हैं।

Published: undefined

तेजस्वी ने कहा कि 15 अगस्त के बाद "हम लोग मिलकर कार्यक्रम तय करेंगे और उसके बाद जनता के बीच में ही रहेंगे। हमने विधानसभा में भी कहा था कि नीतीश कुमार ने हमें वनवास नहीं दिया है बल्कि जनता के बीच भेजने का काम किया है। तभी से लगातार हम यात्रा कर रहे हैं। सड़क मार्ग के जरिए लगातार पूरे बिहार की यात्रा की है"।

Published: undefined

उन्होंने पटना उच्च न्यायालय के आरक्षण की सीमा में वृद्धि रद्द करने के फैसले पर कहा कि अब जो बिहार में बहाली होने वाली है उसमें इन लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर उनकी पार्टी आंदोलन करेगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined