देश

संविधान पर हर हमले का पूरी ताकत से जवाब देकर उसकी रक्षा करेंगे, नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर राहुल ने 'इंडिया' को कहा धन्यवाद

राहुल गांधी ने कहा की विपक्ष का नेता बनना सिर्फ एक पद नहीं है, बल्कि बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जिसकी वो पूरी ताकत से निर्वाहन करेंगे।

राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन को धन्यवाद दिया
राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन को धन्यवाद दिया फोटोः सोशल मीडिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के लिए इंडिया गठबंधन और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने कहा की विपक्ष का नेता बनना सिर्फ एक पद नहीं है, बल्कि बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जिसकी वो पूरी ताकत से निर्वाहन करेंगे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने देश की जनता से कहा की नई आपके लिए हूं, आपका हूं।

Published: undefined

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "देश की जनता, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और INDIA के सहयोगियों का मुझपर भरोसा जताने के लिए दिल से धन्यवाद।"

"विपक्ष का नेता सिर्फ एक पद नहीं है - यह आपकी आवाज़ बन कर आपके हितों और अधिकारों की लड़ाई लड़ने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।"

उन्होंने आगे लिखा, "हमारा संविधान गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, किसानों, मजदूरों का सबसे बड़ा हथियार है और हम उस पर किए गए हर हमले का पूरी ताकत से जवाब देकर उसकी रक्षा करेंगे।"

Published: undefined

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर मंगलवार को इंडिया गठबंधन की बैठक हुई। इस बैठक में गठबंधन के लगभग सभी पार्टियों के नेता शामिल हुए। बैठक में राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष चुना गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined