देश

पुणे पोर्श हादसा: शिवसेना-यूबीटी के नेता ने आरोपी डॉक्टर की सुरक्षा पर चिंता जताई

पुलिस ने डॉ. तावरे, डॉ. श्रीहरि हलनोर के अलावा चपरासी अतुल घाटकांबले को इस हफ्ते की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। ये 30 मई तक पुलिस हिरासत में हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

शिवसेना-यूबीटी की उपनेता सुषमा अंधारे ने बुधवार को ससून जनरल अस्पताल के दो डॉक्टरों में से एक की सुरक्षा पर चिंता जताई। डॉक्टर को 19 मई को पोर्श दुर्घटना के नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि मामले में आने वाले दिनों में कुछ ऐसे घटनाक्रम सामने आने की संभावना है, जिससे आरोपी डॉ. अजय तावरे की सुरक्षा पर सवाल उठेंगे। तावरे को डॉ. श्रीहरि हलनोर के साथ पकड़ा गया था।

Published: undefined

डॉ. तावरे पोर्श दुर्घटना मामले में एक महत्वपूर्ण गवाह हैं। उनकी सुरक्षा महत्वपूर्ण है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मैं कुछ खुलासे करूंगी। इस समय मैं पुलिस पर कई अन्य चीजों का बोझ नहीं डालना चाहती।

सत्तारूढ़ महायुति के सहयोगी शिवसेना के प्रवक्ता संजय शिरसाट ने सुषमा के बयान को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि किसी को भी खत्म करना इतना आसान नहीं है। उन्होंने अपना काम कुशलता से करने के लिए पुलिस की सराहना भी की। उन्होंने ने कहा, "यदि वे इतनी चिंतित हैं, तो उन्हें ऐसे निराधार दावे करने के बजाय पुलिस कमिश्नर से संपर्क करना चाहिए।"

Published: undefined

पुलिस ने डॉ. तावरे, डॉ. श्रीहरि हलनोर के अलावा चपरासी अतुल घाटकांबले को इस हफ्ते की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। ये 30 मई तक पुलिस हिरासत में हैं। इन पर ब्लड रिपोर्ट से छेड़छाड़ करने और नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल को किसी अन्य व्यक्ति के ब्लड सैंपल से बदलने का आरोप है।

Published: undefined

पूछताछ के दौरान, डॉ. तावरे ने कथित तौर पर चेतावनी दी है कि वह चुप नहीं बैठेंगे। वह इस सनसनीखेज मामले में शामिल अन्य सभी लोगों को बेनकाब करेंगे। वहीं पुलिस ने दो अन्य आरोपियों से तीन लाख रुपये की रिश्वत राशि बरामद की है, जो कथित तौर पर ब्लड सैंपल बदलने के लिए दी गई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined