देश

पवन खेड़ा का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- 'वह बीमार हैं, उन्हें इलाज की जरूरत'

पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी को शायद अब प्रचार से थकान बढ़ गई है। जिन शब्दों का वह इस्तेमाल करते हैं कि 'मुजरा करेगी कांग्रेस पार्टी', इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति को बिल्कुल शोभा नहीं देता।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब थक चुके हैं, बीमार हैं, उन्हें इलाज की जरूरत है।

 इंडिया गठबंधन वोट बैंक के लिए 'मुजरा' भी करना चाहता है, पीएम मोदी के इस बयान पर पवन खेड़ा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि पीएम मोदी की एक बार फिर जुबान फिसली है या... कुछ और बात है। समझ ही नहीं आ रहा है कि क्या कहें। उन्होंने कहा कि शायद उनकी आदत धूप में जाकर प्रचार करने की नहीं है। राहुल गांधी की तो आदत है, वह चार हजार किलोमीटर पैदल चल चुके हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को शायद अब प्रचार से थकान बढ़ गई है। जिन शब्दों का वह इस्तेमाल करते हैं कि 'मुजरा करेगी कांग्रेस पार्टी', इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति को बिल्कुल शोभा नहीं देता।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम मोदी को अब आराम की जरूरत है। मैं अमित शाह और जेपी नड्डा जी दोनों से आग्रह करता हूं कि अगर वह आपकी थोड़ी सी भी सुनते हैं तो तुरंत इलाज कराइए, उनको इलाज की आवश्यकता है। नरेंद्र मोदी जी अब थक चुके हैं, बीमार हैं।

Published: undefined

दरअसल, बिहार के पाटलिपुत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के लिए संविधान सबसे महत्वपूर्ण है। इंडिया गठबंधन अपने वोट बैंक के लिए गुलामी करे या 'मुजरा', यह मेरे लिए मायने नहीं रखता है। मैं एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण के साथ मजबूती से खड़ा हूं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined