देश

MP Election 2023: कमल नाथ बोले- BJP को शिखर से शून्य पर ले जाएगी मध्य प्रदेश की जनता

कमलनाथ ने एक्स पर कहा, बीजेपी की कथनी-करनी में सिर्फ फर्क नहीं बल्कि विरोधाभास भी है। ये एक विरोधाभास ही तो है कि मध्य प्रदेश बीजेपी लिख रही है कि “असंभव को संभव और शून्य को शिखर बनाने का नाम ’बीजेपी’ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के असंभव को संभव करने वाले बयान पर तंज कसा और कहा कि यह ऐसा दल है जो शिखर नेतृत्व को शून्य कर देता है। राज्य की जनता शिखर को शून्य पर ले जाएगी।

Published: undefined

कमलनाथ ने एक्स पर कहा, बीजेपी की कथनी-करनी में सिर्फ फर्क नहीं बल्कि विरोधाभास भी है। ये एक विरोधाभास ही तो है कि मध्य प्रदेश बीजेपी लिख रही है कि “असंभव को संभव और शून्य को शिखर बनाने का नाम ’बीजेपी’ है। जबकि बात और हालात ठीक इसके विपरीत हैं।

Published: undefined

कमलनाथ ने आगे कहा, 18 साल के शासनकाल में यदि बीजेपी चाहती तो मध्य प्रदेश के विकास को ‘संभव’ कर सकती थी लेकिन भ्रष्टाचार की लिप्तता में व्यस्त रहने की वजह से बीजेपी के लिए ऐसा करना असंभव ही रहा। शायद इसीलिए बीजेपी ने हालातों को भाँपते हुए और जनता के आक्रोश को समझते हुए अपने ‘शिखर’ नेतृत्व को इस चुनाव में ‘शून्य’ कर दिया है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा, मुख्यमंत्री के मंच पर उपस्थित होते हुए भी किसी को उनका नाम लेने तक की याद नहीं आती, उनके काम की बात करना तो बहुत दूर की बात है। तो फिर ऐसा तथाकथित शिखर किस काम का जो दिखाई न दे। इस विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की जनता बीजेपी को ‘शिखर से शून्य’ पर ले आयेगी। बीजेपी के राजनीतिक शिखर बिखर गये हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined