देश

महाराष्ट्र चुनावः एनसीपी (SP) ने जारी की 45 उम्मीदवारों की पहली सूची, अजित पवार के खिलाफ युगेंद्र पवार मैदान में

एनसीपी (एसपी) अगले दो दिन में बाकी बचे उम्मीदवारों की घोषणा भी कर देगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जंयत पाटिल ने बताया कि उम्मीदवारों पर चर्चा कर के दो दिन के अंदर बचे हुए कैंडिडेट्स के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

फाइल फोटोः शरद पवार
फाइल फोटोः शरद पवार 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए एनसीपी (एसपी) ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट में 45 विधानसभा क्षेत्र के लिए अपने कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान कर दिया है। एनसीपी (एसपी) ने जयंत पाटिल को इस्लामपुर विधानसभा सीट से, अनिल देशमुख को काटोल सीट से, राजेश टोपे को घनसावंगी से तो बालासाहेब पाटिल को कराड नॉर्थ सीट से टिकट दिया गया है।

Published: undefined

इनके अलावा जितेंद्र आव्हाड को मुंब्रा सीट से, कोरेगांव से शशिकांत शिंदे, वास्मत से जयप्रकाश दांडेगांवकर, जलगांव ग्रामीण से गुलाबराव देवकर, इंदापुर-हर्षवर्धन पाटिल, राहुरी सीट से प्राजक्ता तनपुरे, शिरूर से अशोक पवार, शिराला सीट से मानसिंह नाइक, विक्रमगढ़ से सुनील भुसारा, करजग जामखेड से रोहित पवार, अहेरी सीट से भाग्यश्री अत्राम, बानापुर से रुकुकुमार उर्फ ​​​​बबलू चौधरी, मुरबाड से सुभाष पवार, घाटकोपर ईस्ट से राखी जाधव, अंबेगांव से देवदत्त निकम, बारामती से युगेंद्र पवार को टिकट दिया है।

Published: undefined

सबसे दिलचस्प मुकाबला बारामती सीट पर देखने को मिलेगा। यहां एक ही परिवार के दो लोग आमने-सामने हैं। यहां अजित पवार के खिलाफ युगेंद्र पवार को उतारा गया। युगेंद्र पवार, शरद पवार के पोते और अजित पवार के भाई श्रीनिवास पवार के बेटे हैं। 

Published: undefined

एनसीपी (एसपी) अगले दो दिन में बाकी बचे उम्मीदवारों की घोषणा भी कर देगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जंयत पाटील ने बताया कि उम्मीदवारों पर चर्चा कर के दो दिन के अंदर बचे हुए कैंडिडेट्स के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • झारखंड में विपक्ष के प्रवासी मुख्यमंत्री चुनाव के बाद ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे, हेमंत सोरेन का बीजेपी पर हमला

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादी हमले में दो सैनिक शहीद, दो पोर्टरों की मौत

  • ,
  • महाराष्ट्र चुनावः कांग्रेस ने 48 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, नाना पटोले, पृथ्वीराज चव्हाण जैसे दिग्गजों के नाम शामिल

  • ,
  • UP: 'इंडिया' ब्लॉक मजबूत है, अजय राय बोले- सपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

  • ,
  • दुनियाः गाजा में स्कूल पर इजरायली बमबारी में 17 की मौत और तोशाखाना केस में इमरान की पत्नी बुशरा जमानत पर रिहा