देश

मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को ‘INDIA’ की अगली बैठक, महा विकास अघाडी करेगी मेजबानी

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि पार्टी 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में 26 राष्ट्रीय विपक्षी दलों आई.एन.डी.आई.ए (इंडिया) के अगले सम्मेलन की मेजबानी करेगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि पार्टी 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में 26 राष्ट्रीय विपक्षी दलों आई.एन.डी.आई.ए (इंडिया) के अगले सम्मेलन की मेजबानी करेगी। संजय राउत ने कहा कि यहां अगली बैठक की मेजबानी शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे करेंगे, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी हमारे साथ हैं। 

Published: undefined

आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों की रणनीति तैयार करने के लिए पटना और बेंगलुरु में आयोजित पहले दो सम्मेलनों के बाद यह तीसरा सम्मेलन होगा।

Published: undefined

संजय राउत ने आगामी इंडिया के लिए महा विकास अघाड़ी गठबंधन की तैयारी बैठक से निकलने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए यह बयान दिया। इस बैठक में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, पृथ्वीराज चव्हाण, अशोक चव्हाण और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। 

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined