देश

लोकसभा चुनाव: समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया ऐलान, अफजाल अंसारी गाजीपुर से लड़ेंगे चुनाव

अखिलेश यादव की पार्टी ने इससे पहले लोकसभा के लिए 16 कैंडिडेट्स का नाम घोषित किया था। सपा की पहली सूची 30 जनवरी को आई थी।

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों का ऐलान किया
समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों का ऐलान किया फोटोः सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव पास है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जोर शोर से जुट गई हैं। पार्टियों द्वारा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी किया जाने लगा है। समाजवादी पार्टी ने उत्तर पद्रेश के 11 और सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। गाजीपुर से मुख्तार अंसानी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया गया और मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक उम्मीदवार बनाया गया है।

Published: undefined

समाजवादी पार्टी ने सोमवार को इन 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। जिसमें शाजहांपुर से राजेश कश्यप, हरदोई से उषा वर्मा, मिश्रिख लोकसभा सीट से रामपाल राजवंशी, मोहनलालगंज से आरके चौधरी, प्रतापगढ़ से एसपी सिंह बघेल, बहराइच से रमेश गौतम, गोंडा से श्रेया वर्मा, चंदौली से वीरेन्द्र सिंह और आंवला लोकसभा सीट से नीरज मौर्य को टिकट दिया है।

Published: undefined

अखिलेश यादव की पार्टी ने इससे पहले 16 कैंडिडेट्स का नाम घोषित किया था। सपा की पहली सूची 30 जनवरी को आई थी। इस सूची के मुताबिक, पार्टी ने डिंपल यादव को मैनपुरी, शफीकुर रहमान बर्क को संभल और रविदास महरोत्रा को लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव की पार्टी ने उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा सीटों में से अब तक कुल 27 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined