देश

खड़गे ने मोदी को बताया 'झूठों का सरदार', बोले- अगर हमारी 20 सीटें और आतीं तो BJP के लोग जेल में होते

मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी की चुनावी नीतियों और कार्यशैली पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को 20 और सीटें मिल जातीं तो बीजेपी के कई नेता जेल में होते।

पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे
पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज होता जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को अनंतनाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए मोदी को झूठों का सरदार बताया। मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी की चुनावी नीतियों और कार्यशैली पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को 20 और सीटें मिल जातीं तो बीजेपी के कई नेता जेल में होते। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी का '400 सीटें पार करने का सपना' टूट चुका है, और अब वे 240 सीटों पर सिमट गए हैं। खड़गे ने कहा, "अगर हमें और सीटें मिलतीं, तो ये सब जेल में होते, क्योंकि ये लोग जेल में रहने के लायक हैं।

Published: undefined

इंडिया गठबंधन से डरी हुई है बीजेपी

खड़गे ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस का गठबंधन देख बौखला गई है। यही वजह है कि पार्टी को बार-बार उम्मीदवार बदलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इंडिया गठबंधन की एकता देख डर गई है।

Published: undefined

खड़गे ने मोदी को बताया 'झूठों का सरदार'

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हर दिन कहीं न कहीं हमले हो रहे हैं, फिर भी मोदी जी शांति का दावा करते हैं। दरअसल, वह झूठ बोलने में शर्माते नहीं हैं। इसलिए उन्होंने 'झूठों का सरदार' कहा जाता है। हमने सच बोलकर देश को दशकों तक आगे बढ़ाया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी बहुत भाषण देती है लेकिन काम और कथनी में बहुत अंतर है।

Published: undefined

जम्मू-कश्मीर में धार्मिक ध्रुवीकरण कर रही बीजेपी

खड़गे ने बीजेपी पर जम्मू-कश्मीर में धार्मिक ध्रुवीकरण करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "बीजेपी यहां के लोगों को तोड़ने और हिंदू-मुस्लिम के बीच दूरी पैदा करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनकी ये कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी। यहां के लोग झुकने वाले नहीं हैं, और कांग्रेस पार्टी यहां के लोगों के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined