देश

झारखंड: विकास हमारी सरकार का लक्ष्य, विधानसभा चुनाव में BJP को देंगे करारी शिकस्त, मंत्री इरफान अंसारी का दावा

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का निर्देश है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

हेमंत सोरेन सरकार के ग्रामीण विकास, ग्रामीण कार्य विभाग एवं पंचायती राज मंत्री इरफान अंसारी धनबाद पहुंचे। यहां उन्होंने अपने विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और विकास के रोडमैप पर चर्चा किया।

 पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि शॉर्ट टाइम मिला है और पूरे प्रदेश में विकास करना ही इस सरकार का लक्ष्य है। विभागीय अधिकारियों को आदेश दिया कि समय पर सारे काम पूरे हो जाएं। विकास की गति तेज करने में अधिकारियों का अहम योगदान होता है।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का निर्देश है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे। बहुत जल्द बड़े पैमाने पर बदलाव देखने को मिलेगा। न मैं गलत काम करता हूं और न ही करने दूंगा। गांव की समस्याओं का निदान होगा। विकास हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में शुमार है। आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हम लोग करारी शिकस्त देंगे।

Published: undefined

दरअसल हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने विधानसभा के एकदिवसीय विशेष सत्र में हंगामे के बीच विश्वास मत हासिल किया था। ईडी ने हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में इसी साल 31 जनवरी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था।

 इसके बाद उनके मंत्रिमंडल में शामिल रहे चंपई सोरेन ने 2 फरवरी को सीएम की कुर्सी संभाली थी। 28 जून को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद हेमंत सोरेन जेल से बाहर आए और उसके छठवें दिन ही चंपई सोरेन ने सीएम पद से इस्तीफा दिया। चार जुलाई को हेमंत सोरेन ने सीएम पद की शपथ ली थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined