देश

जम्मू-कश्मीर चुनाव: उधमपुर वेस्ट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित मांगोत्रा ने किया नामांकन, बोले- सभी धर्मों को साथ लेकर चलेंगे

सुमित मांगोत्रा ने कहा कि वह उधमपुर की जनता के लिए काम करेंगे। दस सालों से उधमपुर में रुके हुए काम को पूरा करने के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों के हित में काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मों (हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई) को साथ लेकर चलेंगे।

उधमपुर वेस्ट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित मांगोत्रा
उधमपुर वेस्ट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित मांगोत्रा  

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी दल अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी बीच, गुरुवार को उधमपुर वेस्ट सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित मांगोत्रा ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन कर दिया।

Published: undefined

सुमित मांगोत्रा की ओर से नामांकन करने के बाद इस सीट पर चुनावी माहौल और रोचक हो गया। नामांकन के बाद सुमित मांगोत्रा ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि वह उधमपुर की जनता के लिए काम करेंगे। दस सालों से उधमपुर में रुके हुए काम को पूरा करने के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों के हित में काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सभी धर्मों (हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई) को साथ लेकर चलेंगे, ताकि उधमपुर जिले की तरक्की हो सके l

Published: undefined

उन्होंने कहा कि हमारी रैली में हर धर्म और जाति के लोग शामिल हुए। इस रैली में मौजूद जनसमूह को देखकर यह साफ हो गया है कि हम भारी मार्जिन से चुनाव जीत चुके हैं। चुनाव जीतकर लोगों की मुश्किलों को हल करने का काम करेंगे और बताएंगे कि अहंकार के बिना जमीन से जुड़ कर कैसे काम किया जाता है।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर में मतदान तीन चरणों में होंगे, पहले चरण के लिए मतदान 18 सितंबर, दूसरे चरण के लिए 25 सितंबर और अंतिम चरण के लिए 1 अक्टूबर को होगा। चुनाव परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined