देश

निगम अधिकारी को पीटने के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, अब यही होगा- आवेदन, निवेदन फिर दे दनादन

नगर निगम के अधिकारियों की टीम एक जर्जर मकान तोड़ने के लिए आई थी। इस दौरान बीजेपी विधायक और नगर निगम अधिकारियों के बीच बहस बढ़ गयी। इसी बीच आकाश एक क्रिकेट बैट लेकर अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और अधिकारियों को पीटने लगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक और वरिष्ठ बीजपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की जमकर पिटाई की। अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत अधिकारी इलाके में पहुंचे थे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडयो में देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय सबके सामने क्रिकेट बैट से नगर निगम के अधिकारीयों की पिटाई कर रहे हैं।

Published: 26 Jun 2019, 2:13 PM IST

दरअसल अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत नगर निगम के अधिकारियों की टीम एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए इलाके में पहुंची थी। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम अधिकारियों के बीच बहस बढ़ गयी। इसी बीच आकाश एक क्रिकेट बैट लेकर अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और नगर निगम के अधिकारियों को पीटना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि इंदौर-3 विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी आकाश ने कई विवादित टिप्पणियां की थीं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान आकाश के टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

Published: 26 Jun 2019, 2:13 PM IST

बता दें कि आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी हैं। इसके अलावा कैलाश शिवराज सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में कैलाश ने चुनाव न लड़ने का ऐलान किया था।

उधर इस मामले में कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि विधायक आकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

Published: 26 Jun 2019, 2:13 PM IST

वहीं निगम अधिकारी की पिटाई करने के बाद मीडिया से बात करते हुए आकाश ने कहा, ‘ये तो अभी बस शुरुआत है. हम गुंडाराज और को ऐसे ही ख्तम करेंगे। आवेदन, निवेदन और फिर दनादन। यही हमारे अभियान का नारा है।’

Published: 26 Jun 2019, 2:13 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Jun 2019, 2:13 PM IST