देश

इस राज्य में हुआ पीएम मोदी का विरोध, युवक ने मंच पर फेंके कागज और पूछा- ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ?’ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के थानेसर में एक चुनावी रैली में विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ पर सवाल उठाते हुए नारे लगाए और उनके मंच की तरफ कुछ कागज फेंके।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के थानेसर में एक चुनावी रैली में विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' पर सवाल उठाते हुए नारे लगाए और उनके मंच की तरफ कुछ कागज फेंके। हालांकि, प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन जारी रखा। पीएम मोदी का विरोध कर रहे व्यक्ति ने चिल्लाते हुए कहा, ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ?' उसके बाद रैली में करीब पांच मिनट तक हो-हल्ला हुआ और करीब पांच मिनट बाद पुलिस ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया।

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST

विरोध कर रहे व्यक्ति को सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोका और उसे रैली स्थल से ले गए। इस बीच वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। रैली में मौजूद लोग जबतक समझ बाते पुलिसकर्मी उसे वहां से ले गए। लोग अपनी जगह पर खड़े हो गए और ये जानने की कोशिश करने लगे की आखिर हो क्या रहा है।

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST

व्यक्ति की पहचान जगाधरी के रहनेवाले अशोक कुमार के रूप में हुई है। उसने मोदी के संबोधन स्थल की तरफ कागज भी फेंके थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करके लिखे गए पत्र में व्यक्ति ने कहा है कि यमुनानगर में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST

व्यक्ति ने पत्र में आरोप लगाया है कि जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई करने के बजाय छात्रा के माता-पिता पर ही प्राथमिकी दर्ज कर दी। कुमार ने आरोप लगाया कि धरने के बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी नहीं वापस ली। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले में जांच चल रही है।

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST

वहीं इस घटना पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि, “हरियाणा के लोग सच्चाई समझ चुके है, अब जुमलों में नहीं फंसने वाले! जनता का ये गुस्सा बता रहा है कि उन्होंने धोखे की सरकार को हटाने का मन बना लिया है! इस बार वोट की चोट करारी होगी!”

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Oct 2019, 2:09 PM IST