देश

'BJP वाले मुसलमान हिंदू के जाल में फंसा लेते हैं', संजय सिंह का मोदी सरकार पर हमला

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए बोला की किसान और मजदूरों को उनका हक नहीं मिल रहा है। उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। क्या इस तरीके से भारत विश्व गुरु बन पाएगा?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के बाहर बीते लगभग 50 दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं और धरने पर बैठे हैं। किसानों को और धीरे-धीरे पॉलिटिकल पार्टियों का समर्थन मिलना शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने भी आज किसानों के बीच पहुंचकर उन्हें समर्थन दिया।

Published: undefined

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए बोला की किसान और मजदूरों को उनका हक नहीं मिल रहा है। उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। क्या इस तरीके से भारत विश्व गुरु बन पाएगा? साथ में मैंने प्राधिकरण में बैठे अधिकारियों से कहा कि किसानों के साथ अन्याय ना करें। आप भी किसी ना किसी किसान परिवार से आते होंगे। किसानों की परिवार की पीड़ा क्या होती है उसे आप भली-भांति वाकिफ होंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अडानी का नाम लेकर सरकार की आलोचना की।

Published: undefined

संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि बीजेपी वाले मुसलमान और हिंदू के जाल में फंसा लेते हैं। जाति के नाम पर फंसा लेते हैं। उनकी धर्म और जाति की दुकानें बंद कर दो तब हालात सुधरेंगे। किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले 50 दिनों से यहां धरने पर बैठे हुए हैं आसपास के क्षेत्र की जनता का भारी समर्थन किसानों को मिल रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined