देश

'2022 में बीजेपी की साजिश से मिली थी हार', बिजनौर में अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

अखिलेश यादव ने बीजेपी को सबसे ज्यादा साजिश करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि बीजेपी का इस बार यूपी में जीत का खाता नहीं खुलने वाला है। 2022 में जनता का हम लोगों को भरपूर समर्थन मिला था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

 समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर के नहटौर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए सपा गठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुमार को वोट देने की अपील की।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने बीजेपी को सबसे ज्यादा साजिश करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि बीजेपी का इस बार यूपी में जीत का खाता नहीं खुलने वाला है। 2022 में जनता का हम लोगों को भरपूर समर्थन मिला था। बिजनौर में भी हमने सीटें जीती थी, लेकिन यहां साजिश के तहत हमें हरा दिया गया। बीजेपी की सरकार संविधान को बदलने के साथ-साथ लोकतंत्र को खत्म कर देगी।

Published: undefined

उन्होंने अपने चुनावी संबोधन में आगे कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड का पैसा बीजेपी के पास कैसे पहुंच गया। हर एक कंपनी बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड से पैसा दे रही है। बीजेपी साजिश के तहत दूसरे नेताओं को जेल भेजने पर आमादा है। झूठा केस बनाकर जेल भेजा जा रहा है।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मनोज कुमार जो नगीना से प्रत्याशी हैं, उन्होंने जज की कर्सी को छोड़कर सियासत में कदम रखा है, जो कुर्सी छोड़कर अधिकारी राजनीति में आते हैं, वह सत्ता पक्ष के साथ जाते हैं, लेकिन मनोज कुमार ऐसे पहले इंसान हैं, जो विपक्ष के साथ आए हैं।

मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव ने कहा कि यह भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन फौज की नौकरी को अग्निवीर में बदल दिया। अगर बीजेपी जीत गई तो खाकी की नौकरी तीन साल की हो जाएगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined