देश

मध्य प्रदेश में कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज, प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे अपराध: जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और बीजेपी का 'अबकी बार, 400 पार' का नारा धूमिल होता जा रहा है। मध्य प्रदेश में बीजेपी का 29 में से 29 का नारा भी फलीभूत होता नजर नहीं आ रहा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में तीन सी कर्ज, क्राइम और करप्शन का राज है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने तीन महीने में मुख्यमंत्री को पांच पत्र लिखे और उनसे कानून व्यवस्था संभालने का आग्रह किया, गृह मंत्री समेत सारे पद उनके अधीन हैं परंतु क्या उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर आज तक भी कोई समीक्षा बैठक की है? प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं, परंतु, गृह मंत्री मोहन यादव के पास क्राइम रोकने की कोई योजना नहीं है। क्राइम के खिलाफ आवाज उठाने पर वह विपक्ष के नेताओं पर एफआईआर करा देते हैं, जैसे मेरे खिलाफ पोक्सो का केस दर्ज करा दिया।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और बीजेपी का 'अबकी बार, 400 पार' का नारा धूमिल होता जा रहा है। मध्य प्रदेश में बीजेपी का 29 में से 29 का नारा भी फलीभूत होता नजर नहीं आ रहा। चौथा चरण आते-आते भाजपाई 400 पार के नारे को बोलने में झिझक महसूस कर रहे हैं, क्योंकि हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का 370 वोट बढ़ाने का फार्मूला फेल हो गया और हर चरण में वोट प्रतिशत कम हुआ है, इससे बीजेपी कार्यकर्ता निराश हैं।

Published: undefined

पटवारी ने आरोप लगाया कि वर्तमान मुख्यमंत्री, बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के सभी नेता जनता को गुमराह करने वाले बयान दे रहे हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 'फोकट का अनाज' वाला बयान देकर मध्य प्रदेश के आदिवासियों का अपमान किया है, मध्य प्रदेश जो कि देश का सबसे बड़ा आदिवासी प्रदेश है, यहां का आदिवासी 'फोकट का अनाज' नहीं खाता। वह इस धरा का मालिक है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined