देश

लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना कहर, सीएमओ नरेन्द्र अग्रवाल हटाए गए, राजेन्द्र सिंह को मिली जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को नियंत्रित न कर पाने पर यहां के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को अपने पद से हाथ धोना पड़ा है। काफी समय से लखनऊ के सीएमओ के पद पर जमे डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को पद से हटा दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को नियंत्रित न कर पाने पर यहां के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को अपने पद से हाथ धोना पड़ा है। काफी समय से लखनऊ के सीएमओ के पद पर जमे डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को पद से हटा दिया गया है। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर डॉ. राजेंद्र सिंह को तैनात किया गया है। डॉ. राजेंद्र सिंह लखनऊ में दीन दयाल उपाध्याय चिकितत्सालय (महानगर) में सीएमएस के पद पर तैनात थे। लखनऊ के सीएमओ पद से हटाए गए डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को लोकबंधु अस्पताल भेजा गया है।

Published: undefined

डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को यहां से हटाकर राजनारायण लोकबंधु संयुक्त चिकित्सालय, लखनऊ में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया है। लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार तथा तेजी से बढ़ते प्रसार के बाद भी डॉ. नरेंद्र अग्रवाल सक्रिय नहीं हो रहे थे। कोरोना काल में लापरवाही के कारण फजीहत कराने वाले सीएमओ हटाना ही पड़ा।

Published: undefined

प्रदेश शासन ने शनिवार को स्वास्थ्य महानिदेशालय में निदेशक स्वास्थ्य सेवा डॉ. मधु सक्सेना को निदेशक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) हॉस्पिटल का निदेशक बनाया गया है। सिविल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी अब प्रदेश के महानिदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा हैं। इसके साथ ही मुरादाबाद में जिला चिकित्सालय में मुख्य अधीक्षक डॉ. ज्योत्सना उपाध्याय पंत को लखनऊ में निदेशक स्वास्थ्य सेवा के पद पर तैनात किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined