देश

BRS ने कांग्रेस की गारंटियों की नकल की, रेवंत रेड्डी ने CM के. चंद्रशेखर राव पर साधा निशाना

रेवंत रेड्डी ने कहा कि बीआरएस ने कांग्रेस पार्टी की छह गारंटियों को अव्यवहारिक बताया था। अब उसने अपने चुनावी घोषणापत्र के लिए कांग्रेस की गारंटियों की नकल की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाया कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) का घोषणापत्र अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के पहले ही घोषित छह गारंटियों की नकल है।

उन्होंने कहा कि बीआरएस ने कांग्रेस पार्टी की छह गारंटियों को अव्यवहारिक बताया था। अब उसने अपने चुनावी घोषणापत्र के लिए कांग्रेस की गारंटियों की नकल की है। 

Published: undefined

रेवंत रेड्डी ने बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव से यह बताने की मांग की कि उनकी पार्टी द्वारा किए गए वादे, जो कांग्रेस पार्टी के वादों की नकल हैं, कैसे व्यावहारिक हैं। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ने कहा, ''बीआरएस ने 1,000 रुपये की राशि बढ़ाकर कांग्रेस द्वारा किए गए वादों की नकल की है।''

Published: undefined

रेवंत रेड्डी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि केसीआर कांग्रेस की घोषित छह गारंटियों से हैरान हैं। बीआरएस का घोषणापत्र एक रद्दी कागज से अधिक नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चूंकि केसीआर केवल यह सोचते हैं कि शराब, खनन और भू-माफिया के माध्यम से पैसा कैसे कमाया जाए, उनके पास घोषणापत्र के बारे में सोचने का भी समय नहीं है और इसलिए उन्होंने कांग्रेस की गारंटी की नकल की।

सीएम केसीआर सोचने की क्षमता खो चुके हैं। रेवंत रेड्डी ने उन्हें चुनाव से हटने और अपने जीवन के शेष भाग के लिए आराम करने की सलाह दी है। 

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined