देश

राहुल गांधी से डरी हुई है बीजेपी, दीपक बैज ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

दीपक बैज ने कहा, "देश में जब से राहुल गांधी लगातार जनता से मिल रहे हैं, सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, तब से बीजेपी उनसे पूरी तरह डर गई है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस और राहुल गांधी पर देश विरोधी बातें करने और देश तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया। उनकी ओर से लगाए गए आरोपों पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने जोरदार जवाब दिया।

Published: undefined

दीपक बैज ने कहा, "देश में जब से राहुल गांधी लगातार जनता से मिल रहे हैं, सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, तब से बीजेपी उनसे पूरी तरह डर गई है। राहुल गांधी जनता की आवाज हैं, वह सच्चाई को कभी नहीं छुपाते हैं, हमेशा सामने रखते हैं, बीजेपी कहीं ना कहीं इससे तिलमिला गई है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "रही बात देश को शर्मसार करने की, तो यह काम देश की सरकार ने किया है। अमित शाह को ध्यान होगा कि पीएम मोदी का वह बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं भारत में पैदा हुआ, मुझे शर्म महसूस हुई है। यह सब उन्होंने विदेशी धरती पर कहा था, शायद यह शब्द अमित शाह के ध्यान में होगा।"

Published: undefined

दीपक बैज ने आगे कहा, "बीजेपी शुरू से ही आरक्षण विरोधी रही है और आगे भी रहेगी। बीजेपी अगर आरक्षण का समर्थन करती है, तो फिर छत्तीसगढ़ में लगभग डेढ़ साल से ज्यादा समय से एसटी-एससी, ओबीसी आरक्षण बिल क्यों रुका है? मैं अमित शाह से यह पूछना चाहता हूं, प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है, बिल आपके‌ पास है, आप कब पास करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "यह बिल राज्यपाल के पास लंबित है, इसे कब पास किया जाएगा। वह यह भी बताएं कि छत्तीसगढ़ में आरक्षण कब दे रहे हैं। जनता को गुमराह करने और भ्रम फैलाने का काम बंद कीजिए।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined