मनोरंजन

जंग के बीच इजरायल में फंसी अभिनेत्री नुसरत भरुचा से हुआ संपर्क, लौट रही हैं भारत

अभिनेत्री सुरक्षित हैं। वह इजरायल से बाहर निकलने के लिए एयरपोर्ट एरिया पहुंच चुकी हैं। जल्द ही फ्लाइट लेकर वह इजरायल से भारत के लिए रवाना हो जाएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हमास और इजरायल में छिड़ी जंग के बीच इजरायल में फंसी अभिनेत्री नुसरत भरुचा से संपर्क साध लिया गया है। मुश्किलों के बाद एक्ट्रेस भारत लौट रही हैं। यह जानकारी नुसरत भरुचा की टीम की सदस्य संचिता त्रिवेदी ने दी है।

अभिनेत्री सुरक्षित हैं। वह इजरायल से बाहर निकलने के लिए एयरपोर्ट एरिया पहुंच चुकी हैं। जल्द ही फ्लाइट लेकर वह इजरायल से भारत के लिए रवाना हो जाएंगी। नुसरत के परिवार और उनके फैंस बेहद चिंतित थे। हर कोई नुसरत के सलामती की दुआ कर रहा था कि वह जल्द से जल्द स्वदेश लौट आएं।

Published: undefined

अभिनेत्री नुसरत भरुचा हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए इजरायल गई थीं। इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां फंस गईं। उनकी टीम ने इस संबंध में जानकारी दी थी। टीम ने बताया था कि अभिनेत्री इजरायल में एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं।

चिंता उस समय बढ़ गई थी जब नुसरत से इस बातचीत के बाद उनकी टीम का संपर्क टूट गया था। उनकी टीम ने कहा था- हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वापसी करेंगी। अब उनसे संपर्क साध लिया गया है। जल्द ही वह भारत लौटेंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined