अपराध

उत्तर प्रदेशः अमेठी में सरकारी टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की हत्या, सरेशाम घर में घुसकर गोली मारी

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार का रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था। वारदात के बाद स्थानीय लोग मृतक सुनील कुमार, उसकी पत्नी और दो बच्चों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

अमेठी में सरकारी टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की हत्या, सरेशाम घर में घुसकर गोली मारी
अमेठी में सरकारी टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की हत्या, सरेशाम घर में घुसकर गोली मारी फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार शाम को शिवरतनगंज क्षेत्र के अहोरवा के भवानी चौराहे स्थित किराए के मकान में रह रहे एक स्कूल टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घर में घुसकर परिवार को गोली मारने की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

Published: undefined

घटना अमेठी जिले के शिवरतनगंज क्षेत्र का है। रायबरेली जनपद निवासी मृतक शिक्षक सुनील कुमार कंपोजिट विद्यालय, पन्हौना में पढाते थे और अपने परिवार के साथ अहोरवा के भवानी चौराहे स्थित किराए के मकान में रहते थे। गुरुवार शाम को कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक, उनकी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर हत्या कर दी। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार का रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने मृतक सुनील कुमार, उसकी पत्नी और दो बच्चों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेकर अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया। सीएम योगी ने घटना पर शोक जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने एक्स पर कहा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined