अपराध

यूपी के गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों का आतंक! BMW सवार बदमाशों ने लूटी ऑडी, 3 लोगों को किया घायल

दिल्ली निवासी युवक ने लूटी गई कार गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सर्विस सेंटर पर भेजी थी। सर्विस सेंटर से मैकेनिक कार के पार्ट्स लेने दिल्ली जा रहे थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नेशनल हाईवे-9 की सर्विस लेन पर बीएमडब्ल्यू सवारों ने ऑडी कार सवार तीन मैकेनिक की पिटाई कर दी। इसके बाद ऑडी कार लूटकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और कार की तलाश की जा रही है।

दिल्ली निवासी युवक ने लूटी गई कार गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक सर्विस सेंटर पर भेजी थी। सर्विस सेंटर से मैकेनिक कार के पार्ट्स लेने दिल्ली जा रहे थे। इस घटना के बाद सर्विस सेंटर के मालिक ने थाने में दी शिकायत में बताया है कि उसका नाम मोहम्मद नूरेन है। वह नीतिखंड इंदिरापुरम में सिटी मोटर्स नाम से एक मोटर वर्कशॉप चलाते हैं।

Published: undefined

उन्होंने बताया कि उनके पास विकास की ऑडी सर्विस के लिए अक्सर आती रहती है। इस बार भी कार रूटीन सर्विस के लिए आई थी। इस गाड़ी का पार्ट खरीदने के लिए 29 मई को लगभग 4 बजे दिल्ली जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ दो मैकेनिक आमिर और इस्लाम भी थे। अपने गैराज से निकलकर जैसे ही अभयखंड से नेशनल हाईवे पर पहुंचे, एक लाल रंग की बीएमडब्ल्यू ने ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया।

इसके बाद कार से चार लोग उतरे, सभी के हाथों में लाठी- डंडे थे। उनमें से एक ने ड्राइविंग सीट पर आकर कहा कि मेरा नाम बिलाल अहमद है और मैं गाड़ी का मालिक हूं। इससे पहले नूरेन कुछ कह पाते, उन्होंने गाड़ी से बाहर खींच लिया और तीनों की पिटाई करने लगे। तीनों को बुरी तरह पीटने के बाद आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने 18,000 रुपए और मोबाइल भी लूटने का आरोप लगाया है।

नूरेन ने घटना की जानकारी गाड़ी मालिक विकास को भी दे दी। दोनों ने जब सीसीटीवी चेक किया तो पता लगा कि लाल रंग की बीएमडब्ल्यू से ऑडी का पीछा किया जा रहा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined