अपराध

असम में हैरान करने वाली घटना! प्याज चोरी करते पकड़ा गया पुलिस का कांस्टेबल और फिर...

पुलिस कांस्टेबल सेन गुप्ता को शुक्रवार रात हिरासत में लेने के बाद धुबरी सदर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

जिस पर अपराध रोकने की जिम्मेदारी हो वही अगर अपराधी बन जाए तो फिर क्या हो। असम में कुछ ऐसा ही कुछ असम में, जहां पुलिस पर ही चोरी के आरोप लगे हैं।  दरअसल राज्य के धुबरी जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को रात में ड्यूटी के दौरान प्याज चोरी करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार, कथित घटना शुक्रवार को हुई और बाद में उसे हिरासत में ले लिया गया।

Published: undefined

आरोपी की पहचान 50 वर्षीय शिवेश सेन गुप्ता के रूप में हुई, जो शुक्रवार को रात्रि गश्त पर निकला था। पुलिस के पास मौजूद सीसीटीवी सबूतों के अनुसार, वह धुबरी शहर के एक गोदाम में खड़ी कार से प्याज का एक बैग छीनते हुए कैमरे में कैद हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, गोदाम मालिक मुबारक हुसैन और मायनाल हक ने पुलिस को सीसीटीवी के फुटेज दिए हैं। इस बीच, पुलिस को सीसीटीवी साक्ष्य मिलने से पहले घटना का एक क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था जो तुरंत वायरल हो गया।

Published: undefined

पुलिस कांस्टेबल सेन गुप्ता को शुक्रवार रात हिरासत में लेने के बाद धुबरी सदर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक उन पर विभागीय कार्यवाही चल सकती है।

Published: undefined

असम में, प्याज की कीमत हाल ही में बढ़ी है और वर्तमान में 50 रुपये प्रति किलोग्राम के करीब है। अधिकारियों के अनुसार, यह संभव है कि डकैती का असली मकसद यह नहीं था। एक अधिकारी ने कहा, "चोरी तड़के करीब तीन बजे हुई। उस समय गोदाम में कोई नहीं था। शायद सेन गुप्ता ने लापरवाही से ऐसा किया और वह इस बात से अनजान था कि सीसीटीवी उन पर नजर रख रहा है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined