अपराध

MP के अलीराजपुर में दिल दहलाने वाली घटना, घर में फंदे से लटके मिले परिवार के 5 लोग, 3 बच्चे शामिल

राकेश के पड़ोसियों का कहना है कि उसने कभी भी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया और न ही वह परेशान ही नजर आया। उसके परिवार के भी किसी सदस्य ने अपनी परेशानी किसी को नहीं बताई। इसलिए, इस घटना को लेकर कई तरह की आशंका व्यक्त की जा रही है।

MP के अलीराजपुर में घर में फंदे से लटके मिले परिवार के 5 लोग, 3 बच्चे शामिल
MP के अलीराजपुर में घर में फंदे से लटके मिले परिवार के 5 लोग, 3 बच्चे शामिल फोटोः IANS

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव घर में फांसी के फंदे से लटके मिले। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब तक परिवार की मौत पर संदेह बना हुआ है।

Published: undefined

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव में राकेश सिंह, उनकी पत्नी ललिता और दो बेटे और एक बेटी के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं। यह आत्महत्या है या हत्या, यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास सहित तमाम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह राकेश का एक परिजन घर पहुंचा तो उसने परिवार के सभी सदस्यों के शव घर के अंदर फांसी के फंदे से लटके देखे। उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस आई। पुलिस ने राकेश और उसके परिवार के सदस्यों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published: undefined

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मोहल्ले में घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। राकेश के पड़ोसियों का कहना है कि उसने कभी भी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया और न ही वह परेशान नजर आया। उसके परिवार के भी किसी सदस्य ने अपनी परेशानी किसी को नहीं बताई। इसलिए, इस घटना को लेकर कई तरह की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined