अपराध

यूपी के कानपुर में 'खाकी' ने किया शर्मसार! 'थाने में लड़की के कपड़े उतारकर ली गई तलाशी', पिता का गांभीर आरोप

नाबालिग लड़की के पिता ने कहा कि साढ़ पुलिस स्टेशन में पुलिस ने लड़की पर आरोपी से शादी करने का दबाव डाला और इससे लड़की की घबराहट बढ़ गई, जिसके बाद उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यूपी के कानपुर में 'खाकी' ने किया शर्मसार!
यूपी के कानपुर में 'खाकी' ने किया शर्मसार! फोटो: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं। एक व्यक्ति ने आरोप है कि शहर के एक पुलिस स्टेशन में उसकी नाबालिग बेटी के कपड़े उतारकर उसकी तलाशी ली गई। यह सब उस 22 साल के युवक के सामने किया गया जो कथित तौर पर उसका पीछा कर रहा था।

Published: undefined

नाबालिग लड़की के पिता ने कहा कि साढ़ पुलिस स्टेशन में पुलिस ने लड़की पर आरोपी से शादी करने का दबाव डाला और इससे लड़की की घबराहट बढ़ गई, जिसके बाद उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित लड़की के पिता एक स्ट्रीट वेंडर है जो जूते-चप्पल का कारोबार करता है।

Published: undefined

हालांकि, एडिशनल डीसीपी (साउथ) अंकिता शर्मा ने गुरुवार को कहा कि प्राथमिक जांच में शख्स के आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा, "एसीपी (घाटमपुर) दिनेश शुक्ला और मैं मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं और 22 वर्षीय युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined