अपराध

MP: ग्वालियर में किराए के लिए कंडक्टर ने चलती बस से महिला को दिया धक्का, मौत

ग्वालियर में किराए को लेकर कंडक्टर से हुए विवाद के चलते महिला को चलती बस से धक्का दे दिया। इसके चलते महिला बस से गिर गई और पहिए के नीचे आकर कुचली गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ग्वालियर में किराए को लेकर कंडक्टर से हुए विवाद के चलते महिला को चलती बस से धक्का दे दिया। इसके चलते महिला बस से गिर गई और पहिए के नीचे आकर कुचली गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर से मुरैना जा रही बस में पति-पत्नी मुरैना जाने के लिए सवार हुए, तभी उनका कंडक्टर से किराए को लेकर विवाद हुआ।

Published: undefined

पति विजय और पत्नी मिथिलेश ने जब कंडक्टर से बस से उतार देने को कहा तो कंडक्टर ने बस रोकने को कहा, मगर बस रुक नहीं पाई। तभी महिला को उसने धक्का दे दिया। महिला पिछले पहिए के नीचे आकर दब गई और उसकी मौत हो गई।

Published: undefined

इस घटना के विरोध में पीड़ित के परिजनों ने पुरानी छावनी क्षेत्र में चक्का जाम किया, तब तक चालक और कंडक्टर दोनों भाग चुके थे।

Published: undefined

बताया गया है कि बहोड़ापुर स्थित मानसिक आरोग्यशाला के पास से यह लोग बस में सवार हुए थे। बस पुरानी छावनी की ओर से मुरैना जा रही थी। इसी दौरान कंडक्टर ने 60 रुपये किराए के मांगे जिस पर उनका विवाद हुआ क्योंकि किराया 50 रुपये है। इसी के चलते यह घटना घटी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined