अपराध

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी ने गोली मारकर खुदकुशी की, खून से लथपथ मिली लाश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बंटी ने खुद को सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। बंटी अपने माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। दिल्ली पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी के भाई 25 वर्षीय बंटी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। परिवार के सदस्यों ने कल गोली चलने की आवाज सुनी और उसे खून में लथपथ पाया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे एसआरएचसी अस्पताल नरेला से अलीपुर थाने को सूचना मिली कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसकी सूचना मिलने के बाद अलीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान मोहित उर्फ बंटी के रूप में की।

Published: undefined

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बंटी ने खुद को सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। बंटी अपने माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि बंटी अपने परिवार वालों के साथ घर लौटा था। घर लौटने के बाद बंटी ने घर वालों से 2-3 मिनट तक बात की फिर दूसरे फ्लोर पर अपने कमरे में चला गया। घर वालों ने बताया कि उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी। इसके बाद जब वह कमरे में पहुंचे तो वहां बंटी खून से लथपथ पड़ा मिला। परिवार वाले बंटी को लेकर अस्पतला पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined