अपराध

बिहार पुलिस पर फिर भारी पड़े शराब तस्कर, छापेमारी के दौरान हमले में डीएसपी समेत 7 घायल

पुलिस के अनुसार छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। इस हमले में एक पुलिस उपाधीक्षक सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों में संतोष कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेजा गया है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया Asif Suleman Khan

बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र में शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, इस दौरान एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस घटना में डीएसपी के अंगरक्षक को गंभीर चोट आई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस फुसना गांव में शराब तस्करों को पकड़ने गई थी। इसी क्रम में उन लोगों के द्वारा पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया गया। कम संख्या में होने के कारण पुलिस बल वापस थाना लौट आई।

Published: undefined

इसके बाद, तारापुर पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार के नेतृत्व में चार थानों की पुलिस फिर से उसी गांव में पहुंची। इसके बाद एक बार फिर असमाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर तलवार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार, इस दौरान असमाजिक तत्वों द्वारा पुलिस टीम पर गोली भी चलाई गई।

Published: undefined

खड़गपुर के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। इस हमले में एक पुलिस उपाधीक्षक सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों में संतोष कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेजा गया है।

Published: undefined

बाद में पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद सभी असमाजिक तत्व फरार हो गए। राकेश कुमार ने बताया कि मौके से दो पिस्तौल, भारी मात्रा में शराब और हथियार बनाने का ढेरों सामान बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और पुलिस टीम पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined