अपराध

बिहार की राजधानी पटना में शादी समारोह में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की गई जान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, खगौल थानान्तर्गत एक मैरिज हॉल में कुछ अपराधियों द्वारा दो व्यक्तियों को गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की सूचना प्राप्त हुई।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार की राजधानी पटना के खगौल थाना क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जमुई जिले के मयलपुर गांव निवासी टुन्नू सिंह के बेटे अमित कुमार सिंह उर्फ रोशन सिंह की शादी थी। शुक्रवार की शाम बारात आई थी। खगौल के मुस्तफापुर स्थित एक मैरिज हॉल में शादी समारोह का आयोजन किया गया था।

Published: undefined

इसी बीच देर रात ढाई बजे अचानक गोलीबारी शुरू हो गई। कोई कुछ समझ पाता तब तक दो लोगों को गोली लग गई। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान गोल्डन सिंह और श्रवण सिंह के रूप में हुई है। दोनों जीजा और साले बताए जा रहे हैं। गोल्डन सिंह मयलपुर निवासी थे तो श्रवण सिंह का यहां ससुराल था।

Published: undefined

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, खगौल थानान्तर्गत एक मैरिज हॉल में कुछ अपराधियों द्वारा दो व्यक्तियों को गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined