अपराध

दिल्ली में जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या, मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने किए 21 वार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सुमित चौधरी उर्फ ​​प्रेम के रूप में हुई है। वह जीम के साथ पर्यटन सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी भी चलाता था।

दिल्ली पुलिस, फोटोः सोशल मीडिया
दिल्ली पुलिस, फोटोः सोशल मीडिया 

 दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ लोगों ने एक जिम के मालिक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सुमित चौधरी उर्फ ​​प्रेम के रूप में हुई है। वह पर्यटन सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी भी चलाता था।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक, सुमित पर कुछ लोगों ने बुधवार रात गामरी एक्सटेंशन स्थित उसके घर के बाहर हमला किया था। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार देर रात सुमित अपने घर के बाहर बैठा था और इसी दौरान तीन-चार लोगों से उसका झगड़ा हो गया था।

Published: undefined

टिर्की के अनुसार, हमलावरों ने सुमित पर चाकू से हमला कर दिया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर कई वार किए। उसके चेहरे पर चाकू से 21 से ज्यादा बार हमला किए जाने के निशान हैं। टिर्की ने बताया कि सुमित को जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सुमित को पहले हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और वह जमानत पर बाहर था। टिर्की के मुताबिक, अपराधियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined