अपराध

साउथ दिल्ली में गुरुग्राम के किंग क्लब मालिक पर रॉड से हमला, गोलियां भी चलीं

हमलावरों ने फार्म नंबर 21, डेरा मंडी रोड के सामने सुंदर को पकड़ लिया, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसकी कार पर गोलीबारी की और घटनास्थल से भागने से पहले उस पर लोहे की छड़ों से हमला किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राजधानी दिल्ली में अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिखता। अपराधी कभी भी किसी भी वक्त किसी पर हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के सबसे पॉश इलाके दक्षिणी दिल्ली से आया है। दक्षिण दिल्ली के डेरा मंडी रोड पर गुरुवार को हमलावरों ने गुरुग्राम स्थित किंग क्लब के मालिक पर लोहे की छड़ों से हमला किया और उनकी कार पर गोलियां चलाईं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, सुबह 8:53 बजे पीड़ित सुंदर के भाई राहुल की ओर से फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल आई।

Published: undefined

डेरा गांव के नंदू मोहल्ले के रहने वाले राहुल ने पुलिस को बताया कि उसके भाई पर गुरुग्राम में अपने क्लब से अपने आवास की ओर जाते समय गोली चलाई गई थी। राहुल के मुताबिक, सुंदर की कार, सफेद हुंडई क्रेटा, का एचआर-51 (फरीदाबाद, हरियाणा) रजिस्ट्रेशन नंबर वाली दो कारों ने पीछा किया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, "घटनास्थल पर मौजूद सुंदर के परिचित हरकेश ने भी अतिरिक्त जानकारी दी।"

Published: undefined

हरकेश ने खुलासा किया कि हमलावरों की किंग क्लब से संबंधित वित्तीय मुद्दों के कारण सुंदर और उसके साथ पुरानी दुश्मनी थी। डीसीपी ने कहा, “कथित तौर पर फरीदाबाद के तिगांव गांव के हमलावरों ने गुरुग्राम से सुंदर का पीछा किया था और ग्वाल पहाड़ी चौकी के पास उस पर गोलीबारी की थी।”

Published: undefined

हमलावरों ने फार्म नंबर 21, डेरा मंडी रोड के सामने सुंदर को पकड़ लिया, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसकी कार पर गोलीबारी की और घटनास्थल से भागने से पहले उस पर लोहे की छड़ों से हमला किया। डीसीपी ने कहा, "घटनास्थल से तीन खाली कारतूस बरामद किए गए और सुंदर की क्षतिग्रस्त कार सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली।"

Published: undefined

चमत्कारिक ढंग से, सुंदर को चोटें आईं लेकिन उसे गोली का कोई घाव नहीं हुआ। “उन्हें तुरंत चिकित्सा के लिए उनके रिश्तेदारों द्वारा एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। डीसीपी ने कहा, अपराध टीम सहित पुलिस ने घटना पर तेजी से प्रतिक्रिया दी और क्षेत्र को जांच के लिए सुरक्षित कर लिया।

Published: undefined

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि गुरुग्राम में किंग क्लब से जुड़े वित्तीय मामलों को लेकर विवाद चल रहा है। डीसीपी ने कहा,“पुलिस हमले में शामिल संदिग्धों को पकड़ने के लिए सक्रिय रूप से सुराग लगा रही है। हमले के पीछे का मकसद और हमलावरों की पहचान की जांच की जा रही है।”

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined