अपराध

UP में फिर गैंगरेप, 3 लोगों ने होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ देकर की दरिंदगी, तीनों गिरफ्तार

परिवार ने घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा कोई महीना नहीं गुजरता जब रेप और छेड़छाड़ की खबरें राज्य से न आई हो। ताजा मामला बिजनौर जिले का है, जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। घटना बिजनौर जिले के धामपुर थाना इलाके का बताया जा रहै है, पुलिस ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Published: undefined

शिकायत के अनुसार, पीड़िता मां ने कहा कि 26 सितंबर को उनके पड़ोस में रहने वाले अमरजीत ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी को पैसों का लालच देकर धामपुर बुलाया था। बाद में अमरजीत ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसे नशीला पदार्थ देकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Published: undefined

जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने माता-पिता को आपबीती सुनाई। परिवार ने घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के संज्ञान में इस मामला के आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Published: undefined

अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्शल ने कहा कि पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धामपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म की धाराओं, पॉक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित अमरजीत , मोहित और सुमित वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined