अपराध

बिहार: गोपालगंज कोर्ट परिसर में फायरिंग, कुख्यात अपराधी विशाल सिंह सहित दो घायल

पुलिस के मुताबिक, कुख्यात अपराधी विशाल सिंह की शुक्रवार को गोपालगंज न्यायालय में पेशी थी। बताया जाता है कि वह जैसे ही न्यायालय परिसर में पहुंचा, अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के गोपालगंज जिला न्यायालय परिसर में शुक्रवार को अपराधियों ने पेशी के लिए लाए गए कैदी पर फायरिंग कर दी। इस घटना में कुख्यात अपराधी विशाल सिंह सहित दो लोग जख्मी हो गए। पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक, कुख्यात अपराधी विशाल सिंह की शुक्रवार को गोपालगंज न्यायालय में पेशी थी। बताया जाता है कि वह जैसे ही न्यायालय परिसर में पहुंचा, अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में विशाल सिंह सहित दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने बताया, "गोपालगंज न्यायालय परिसर में फायरिंग की घटना हुई है। कुख्यात अपराधी विशाल सिंह को मारने की कोशिश की गई। इस घटना में विशाल सिंह सहित दो लोग घायल हुए हैं।"

Published: undefined

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति के पेट में गोली लगी है जबकि विशाल सिंह के कान में गोली लगी है। इस घटना में संलिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

 इस घटना के बाद कुछ समय के लिए न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। बताया जाता है कि विशाल सिंह पर सीवान और गोपालगंज के कई थानों में मामले दर्ज हैं।

Published: undefined

इस घटना के बाद न्यायालय परिसर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

 अदालत परिसर में हुई वारदात के बाद वकीलों में भारी आक्रोश है। कुख्यात विशाल सिंह मीरगंज थाना क्षेत्र के मटिहानी नैन का रहनेवाला है। उस पर दो दर्जन से अधिक मर्डर, रंगदारी, लूट के मामले दर्ज हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined