अपराध

दिल्ली में एक और लूटकांड! चलती कार रोककर बदमाशों ने की 70 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

पुष्पांजलि एनक्लेव इलाके में लूट की सूचना मिलते ही मंगलोपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर
फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर 

राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर प्रगति मैदान टनल लूटकांड जैसी वारदात हुई है। घटना दिल्ली के पुष्पांजलि एनक्लेव इलाके में हुई है। बदमाशों ने चलती को कार को पहले रोका और उसके बाद कार के अंदर बैठे व्यापारियों से पैसे से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बैग में करीब 70 लाख रुपये थे। लूट की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Published: undefined

पुष्पांजलि एनक्लेव इलाके में लूट की सूचना मिलते ही मंगलोपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

Published: undefined

राजधानी में बीते एक महीने के अंदर कार रोककर लूटपाट की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले पिछले महीने प्रगति मैदान के पास टनल में बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। एक कार को रोककर बदमाशों ने लूटपाट की थी। हालांकि, उस घटना में शामिल आरोपियों को पुलिस ने कुछ ही दिन के भीतर गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined