क्रिकेट

महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर, ऋषभ के लिए की कामना

भारतीय क्रिकेटरों का एक दल सोमवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचा और यहां दर्शन करने के साथ उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान भी किया। इस मौके पर उन्हेंने अपने साथी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय क्रिकेटरों का एक दल सोमवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचा और यहां दर्शन करने के साथ उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान भी किया। इस मौके पर उन्हेंने अपने साथी ऋषभ पंत के स्वस्थ होने की कामना की। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया और उसके बाद महाकाल का पंचामृत पूजन किया। यहां पहुंचने वाले क्रिकेटरों में सूर्य कुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं।

Published: undefined

बताया गया है कि यहां इन क्रिकेटरों ने पूजा और अनुष्ठान करने के साथ अपने साथी क्रिकेटर ऋषभ पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है।

Published: undefined

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 जनवरी को वनडे मैच खेला जाना है। मैच के लिए दोनों टीम इंदौर पहुंच चुकी हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम के खिलाड़ी उज्जैन दर्शन करने पहुंचे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined